उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक सुर में उठी चित्रकूट की आवाज, हम फैसले का करते हैं इस्तकबाल

By

Published : Nov 9, 2019, 9:44 PM IST

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हर वर्ग ने इसका स्वागत किया है. नूरानी मस्जिद के मुफ्ती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हमारा समाज पूरे एहतराम के साथ इस्तकबाल करता है.

चित्रकूट में सजाएं गए घाट.

चित्रकूटः अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद जिले के मुस्लिम समाज ने फैसले का स्वागत किया है. लोगों का कहना है कि यहां सभी मोहब्बत, अमन-चैन के साथ रहते हैं और हमेशा रहेगें. वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि फैसले के बाद जिले के सभी लोगों इसे सहर्ष स्वीकार किया है, साथ ही जिले में माहौल शांतिपूर्ण है.

अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत.

शांति और अमन कायम
नूरानी मस्जिद के मुफ्ती ने कहा कि हमने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि जो भी फैसला होगा, उसका हम दिल से स्वागत करेंगे. सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मैं और मेरा समाज पूरे एहतराम के साथ इस्तकबाल करते हैं. मैं मुस्लिम समाज के लोगों से यही अपील करता हूं कि सभी लोग अमन-चैन से रहें और एक दूसरे से मोहब्बत करें.

पढ़ें- नफरत का जो बीज अंग्रेजों ने बोया था, सुप्रीम कोर्ट ने उसे खत्म कर दियाः हाजी सलीस

वहीं जनपद के जिला अधिकारी शेषमणि पांडेय ने कहा कि हम लोग विभिन्न धर्मों से जुड़े लोगों से लगातार बातें कर रहे थे. सभी ने हम लोगों को आश्वस्त किया था कि यहां पर कोई ऐसी बात नहीं होगी. जो भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला होगा, उसे सहर्ष स्वीकार किया जाएगा और सभी ने फैसले का स्वागत किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details