उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 19, 2020, 12:58 AM IST

ETV Bharat / state

चित्रकूट: पत्नी की लाश ठिकाने लगाने में डूबे सपा नेता का शव चौथे दिन भी नहीं मिला

यूपी के चित्रकूट में पत्नी की हत्याकर डैम में शव को ठिकाने लगाने वाले सपा नेता का शव शनिवार चौथे दिन भी नहीं मिल सका. एसडीआरएफ टीम के प्रभारी का कहना है कि जब तक अग्रिम आदेश नहीं मिलता है. तब तक रेस्क्यू ऑपरेशन चालू रहेगा.

etv bharat
SDRF को चौथे दिन भी नहीं मिला सपा नेता का शव.

चित्रकूट:पत्नी की हत्या कर बरुआ डैम में शव को ठिकाने लगाने वाले सपा नेता भरत दिवाकर का शन शनिवार चौथे दिन भी एसडीआरएफ टीम को नहीं मिल सका. 3 सदस्यीय एसडीआरएफ टीम सर्च कर रही है, लेकिन अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है. एसडीआरएफ टीम के प्रभारी का कहना है कि जब तक अग्रिम आदेश नहीं मिलता है, तब तक रेस्क्यू ऑपरेशन चालू रहेगा.

पत्नी के शव को ठिकाने लगाने आया था भरत
बीते बुधवार 1 5 जनवरी को सपा नेता भरत दिवाकर की स्कॉर्पियो गाड़ी बरुवा डैम में लावारिस हालत में मिली थी. पुलिस को 112 डायल पर सूचना मिली थी, जिसकी जांच पड़ताल में पता चला था कि भरत अपनी पत्नी की हत्या कर सहयोगी रामसेवक के साथ शव को ठिकाने लगाने आया था, जहां नाव पलट जाने से सहयोगी के साथ भरत दिवाकर खुद पानी में डूब गया.

SDRF को चौथे दिन भी नहीं मिला सपा नेता का शव.

सहयोगी ने तैरकर बचाई अपनी जान
रामसेवक ने तैरकर अपनी जान बचाई, लेकिन भरत नहीं तैर सका और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस भरत के सहयोगी के बयान को आधार मानकर एसडीआरएफ टीम से सर्च ऑपरेशन चलवा रही है. दो दिन पहले पुलिस ने इसी बरुवा डैम से भरत की पत्नी नमिता का शव बरामद किया था.

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

पानी के नीचे की सतह समतल नहीं है, जिसकी वजह से शव को खोजने में दिक्कत हो रही है. वहीं, पानी के नीचे का टेंपरेचर भी बहुत कम है. इसकी वजह से शव सुरक्षित है और बाहर नहीं आ पा रहा है. अभी जब तक हमको अग्रिम आदेश नहीं मिलता है, तब तक रेस्क्यू ऑपरेशन चालू रहेगा.
नीतीश चंद्र शुक्ला, प्रभारी, एसडीआरएफ टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details