उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डबल मर्डर का मामलाः मृतका के पिता ने जताई दुष्कर्म की आशंका

चित्रकूट में बीते गुरुवार को एक बच्चे और एक किशोरी की निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद प्रशासन ने परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की. किशोरी का अंतिम संस्कार कर पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुट गई.

By

Published : Jan 22, 2021, 11:02 PM IST

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस कर रही मामले की जांच

चित्रकूट:मानिकपुर क्षेत्र में बीते गुरुवार को एक बच्चे और एक किशोरी की निर्मम हत्या के मामले में शासन ने 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की. वहीं पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच किशोरी का अंतिम संस्कार कर पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुट गई.

किशोरी का किया गया अंतिम संस्कार

चित्रकूट में बीते गुरुवार को 13 वर्षीय किशोरी और 4 साल के बच्चे की हत्या का मामला प्रकाश में आया था. जिसके बाद शुक्रवार को किशोरी का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

पिता का आरोप निवस्त्र मिली थी बेटी

मृतका युवती के पिता ने बताया कि उनकी लड़की और नाती उन्हें खाना देने खेत आए थे. वापसी में पुत्री और नाती पर धारदार हथियार से हमला किया गया. ग्रामीणों को नाती का शव घायल अवस्था में जंगल में पड़ा मिला था. उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानिकपुर लाया जा रहा था. तभी रास्ते में नाती की मृत्यु हो गई. वहीं 13 वर्षीय पुत्री के न मिलने पर उसकी भी खोजबीन शुरू की गई. पिता ने बताया कि जहां नाती घायल अवस्था में मिला था उसी से कुछ ही दूर पर निवस्त्र अवस्था में मृत पड़ी मिली थी.

पिता की मांग आरोपियों को मारी जाए गोली

मृतका के पिता ने प्रशासन से मांग की है कि इस घटना में जो भी आरोपी हैं. उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई कर उन्हें गोली मार दी जाए. पिता ने कहा कि अगर प्रशासन आरोपियों को यूं ही छोड़ देता है तो उन्हें इजाजत दी जाए कि उन्हें गोली मार दूं. मृतका के पिता ने कहा कि यह कोई पहली घटना नहीं है. इसके पूर्व भी उनके परिवार के साथ पांच घटनाएं हो चुकी हैं. जिसमें इस घटना के पूर्व भी चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसमें उनके चाचा, चाची और भाई शामिल हैं.

गांव के लोगों पर जताई हत्या की आशंका

मृतका के पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि गांव के ही कुछ लोग घटना के समय उसी स्थान पर मौजूद थे. वहीं पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचे मृतका के शव को पुलिस प्रशासन के सामने अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details