उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चित्रकूट में ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

यूपी के चित्रकूट में देर रात निमंत्रण से वापस लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार ट्रैक्ट्रर रौंदता हुआ चला गया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जिसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

By

Published : Jan 13, 2020, 12:16 PM IST

etv bharat
accident in chitrakoot

चित्रकूटः रविवार देर रात मारकुंडी थाना क्षेत्र के मानिकपुर मार्ग पर छेरीहा स्थित काली देवी मंदिर के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सामने से आ रहा ट्रैक्टर बाइक सवार को रौंदता हुआ निकल गया, जिसमें अमर की मृत्यु हो गई. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर सहित ट्रैक्टर ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सामने से हुई टक्कर
बताया जा रहा है कि निमंत्रण के बाद देर रात दो बाइक सवार घर वापस आ रहे थे. उसी दौरान आगे चल रही बाइक सवारों को सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गिर पड़े. वहीं गिरने के बाद अमर के सिर के ऊपर से ड्राइवर ट्रैक्टर चढ़ा कर भाग निकला. तभी पीछे से आ रहे रामू और उसके साथी ने ट्रैक्टर ड्राइवर को आगे जाकर पकड़ा.

चित्रकूट में सड़क दुर्घटना.

यह भी पढ़ें-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस खाई में गिरी, दो की मौत

घायल को किया गया सोनपुर रेफर
प्रत्यक्षदर्शी रामू ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को फोन कर सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस को ड्राइवर सहित ट्रैक्टर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस दुर्घटना में अमर की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि विश्राम बुरी तरह घायल था. दोनों को मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरी परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने अमर को मृत घोषित कर दिया. वहीं विश्राम को जिला अस्पताल सोनपुर रेफर कर दिया गया है. अचानक हुई घटना के बाद से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details