उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 18, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Nov 18, 2020, 6:02 PM IST

ETV Bharat / state

बाल यौन शोषण के आरोपी जेई को बांदा कोर्ट में किया पेश

बाल यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार जूनियर इंजीनियर को बांदा कोर्ट में पेश किया गया. सीबीआई ने मंगलवार को सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को 50 बच्चों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया था.

बांदा कोर्ट में आरोपी जेई को पेश किया गया
बांदा कोर्ट में आरोपी जेई को पेश किया गया

चित्रकूट: सीबीआई की टीम ने मंगलवार को बांदा जिले से सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को बाल यौन शोषण के आरोप गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने बुधवार को आरोपी जेई रामभवन को बांदा कोर्ट में पेश किया. इसके बाद उसे बांदा ले जाया गया. वहां पर जेई को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. सिंचाई विभाग में पदस्थ राम भवन को गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के लिए चित्रकूट के विश्राम गृह में रखा गया था.

बांदा कोर्ट में आरोपी जेई को पेश किया गया

ये है मामला
जूनियर इंजीनियर ने चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर जिले में बच्चों का यौन शोषण किया था. बताया जा रहा है कि आरोपी इंजीनियर बच्चों को खिलौने, मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट का लालच देकर उनका यौन शोषण करता था. बच्चों की फोटो और अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन भी बेचता था. आरोपी जूनियर इंजीनियर के पास से आठ लाख की नकदी, सेक्स टॉय, लैपटॉप और चाइल्ड सेक्स की सामग्री बरामद हुई है.

बाल यौन शोषण का आरोपी जेई.

आरोपी को CBI ने पकड़ा
सीबीआई ने मंगलवार को सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर को 50 बच्चों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी जूनियर इंजीनियर बांदा से गिरफ्तार किया गया है. उस पर आरोप है कि उसने चित्रकूट, हमीरपुर और बांदा में 5 वर्ष से लेकर 16 वर्ष तक के बच्चों का यौन शोषण किया है. यही नहीं, उनके वीडियो बना कर उन्हें ऑनलाइन बेचता भी था. सीबीआई आरोपी से पूछताछ कर रही है. वह बच्चों के साथ यह गंदी हरकत 10 सालों से कर रहा था. सीबीआई को उसके मेल पर विदेशी व्यक्तियों से संपर्क की भी जानकारी मिली है. आरोपी जूनियर इंजीनियर क्लाउड ऑफ डार्क नेट सेवाओं का उपयोग भी करता था.

Last Updated : Nov 18, 2020, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details