उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजापा ने बांदा-चित्रकूट संसदीय सीट पर घोषित किया प्रत्याशी

चित्रकूट में बीजेपी ने शनिवार को बांदा-चित्रकूट के संसदीय सीट पर मानिकपुर से मौजूदा विधायक आर के पटेल को प्रत्याशी घोषित किया है. अपनी राजनीतिक पृष्ठभूमि में आर के पटेल काफी मजबूत माने जाते रहे हैं. आर के पटेल 2009 में सपा से सांसद रहे हैं और 3 बार विधाक रह चुके हैं.

By

Published : Apr 6, 2019, 8:35 PM IST

मीडिया से बातचीत करते आर के पटेल.

चित्रकूट : बीजेपी ने शनिवार को नवरात्रि के मौके पर बांदा-चित्रकूट के संसदीय सीट पर प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. बांदा संसदीय सीट के प्रत्याशियों के सभी कयासों को बीजेपी ने आज विराम देकर वर्तमान सांसद भैरोप्रसाद प्रसाद की जगह मानिकपुर से मौजूदा विधायक आर के पटेल को बांदा-चित्रकूट सीट का उम्मीदवार घोषित कर मैदान में उतार दिया है.

मीडिया से बातचीत करते आर के पटेल.


चित्रकूट में भारतीय जनता पार्टी ने आर के पटेल को बांदा संसदीय क्षेत्र से अपना उम्मीदवार घोषित कर चुनाव मैदान में उतार दिया है. आर के पटेल ने अपने निवास पर प्रेसवार्ता कर कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने आप सभी के बीच आने का मौका दिया है. हम उनके आशीर्वाद को जाया नहीं जाने देंगे. पीएम मोदी के जनता के प्रति अच्छे कार्यों के चलते फिर से केंद्र में मोदी की सरकार बनेगी. मोदी जी ने गरीब, मजदूर, किसान, व्यापारी और महिलाओं के लिये इतने कार्य किये हैं.


वहीं सपा-बसपा गठबंधन के लिए आर के पटेल ने कहा कि ऊपर चाहे नोटो का गठबंधन हो, लेकिन ये गठबंधन नीचे नहीं हुआ है. जनता सब जानती है. मैं पहले बसपा में था और हम लोगों ने हमेशा माननीय बाबा साहब अम्बेडकर और माननीय कांशीराम जी के मिशन को आगे बढ़ाने का कार्य किया था, लेकिन आज वहीं मिशन नोटों में तब्दील हो चुका है.


आज बाबा अंबेडकर के मिशन को मोदी जी आगे बढ़ा रहे हैं. यहां तक की विदेशो में भी मिशन को आगे बढ़ाने का कार्य किया है. आर के पटेल ने सांसद भैरोप्रसाद मिश्रा के बारे में पूछने पर कहा कि सांसद जी का पूरा आशीर्वाद मेरे साथ है. मैं दिल्ली में उनसे मिलकर और आशीर्वाद लेकर आया हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details