उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चित्रकूट: 12,840 मतों से विजय हुए भाजपा प्रत्याशी आनंद शुक्ला

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से भाजपा प्रत्याशी आनंद शुक्ला ने विधानसभा उपचुनाव में सपा के प्रत्याशी डॉक्टर निर्भय सिंह पटेल को हराया. वहीं जीत का प्रमाण पत्र मिलते ही भाजपा के समर्थकों ने जय श्रीराम के नारों के साथ प्रत्याशी को बधाई दी.

By

Published : Oct 25, 2019, 9:16 AM IST

चित्रकूट से भाजपा प्रत्याशी आनंद शुक्ला.

चित्रकूट:जिले के मानिकपुर विधानसभा 237 उपचुनाव में मतगणना समाप्त हो गई. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आनंद शुक्ला 12,840 वोटों से विजय घोषित हुए हैं. वहीं 53,467 वोट पाकर सपा प्रत्याशी डॉक्टर निर्भय सिंह पटेल दूसरे नंबर पर रहें. जीत का प्रमाण पत्र मिलते ही भाजपा के समर्थकों ने जय श्रीराम के नारों के साथ प्रत्याशी को बधाई दी.

जानकारी देते जिलाधिकारी.
चित्रकूट में जीते बीजेपी प्रत्याशीबीजेपी प्रत्याशी आनंद शुक्ला 12,840 वोटों से जीत गए. इसके बाद बीजेपी समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. सभी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को बधाई देकर खुशी जाहिर की. बीजेपी प्रत्याशी आनंद शुक्ला ने कहा कि यह जीत मेरे पार्टी के उच्च पदाधिकारियों की है और मेरे समर्थकों और मतदाताओं की है. मैं अपने विधानसभा में विकास पर करूंगा, जिसमें आम जनता को आराम मिल सके. उनकी मूलभूत सुविधाओं का ख्याल रखूंगा, जैसे राशन कार्ड, पानी, बिजली और सड़क इत्यादि तमाम कामों को मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ जनता के लिए सदैव खड़ा रहूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details