उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज से चित्रकूट पहुंचे 52 छात्र, मुख्यमंत्री का जताया आभार

By

Published : Apr 30, 2020, 6:06 PM IST

प्रयागराज में रह कर पढाई करने वाले विभिन्न जिलों के हजारों छात्र-छात्राओं को मंगलवार के दिन उनके गृह जनपदों तक पहुंचाया गया है. इन छात्रों को प्रयागराज रोडवेज की लगभग 300 बसों से उनके गृह जिलों में भेजा गया.

प्रयागराज से चित्रकूट भेजे गए 52 छात्र-छात्राएं.
प्रयागराज से चित्रकूट भेजे गए 52 छात्र-छात्राएं.

चित्रकूट: लॉकडाउन में प्रवासी छात्र-छात्राएं प्रदेश के विभिन्न शहरों में फंसे हुए हैं. इन सभी छात्रों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके घर भेजने का फैसला लिया है. इस क्रम में मंगलवार को प्रयागराज से 300 बसों के जरिए हजारों छात्रों को उनके गृह जनपद पहुंचाया गया है. इनमें से 52 छात्र चित्रकूट जिले के शामिल थे. इन छात्रों ने चित्रकूट पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद दिया.

raw thumbnail

14 दिन तक होम क्वॉरेंटाइन रहेंगे छात्र

दरअसल, छात्रों की अपील के बाद मुख्यमंत्री ने उनके घर भिजवाने का फैसला लिया था. जिस पर मंगलवार को प्रयागराज से 300 बसों के जरिए हजारों छात्रों को उनके गृह जिलों तक पहुंचाया गया है. इनमें से 52 छात्र धर्म नगरी चित्रकूट पहुंचे हैं. एहतियातन जिला प्रशासन ने सभी छात्रों का स्वास्थ्य परीक्षण कराया है. पूर्ण स्वास्थ्य परीक्षण के बाद जिला प्रशासन स्वस्थ छात्रों को उनके ही घर में 14 दिन तक क्वॉरंटाइन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details