उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पारिवारिक विवाद से परेशान महिला पहुंची पुलिस थाने, पुलिस ने ऐसे किया मामला शांत

By

Published : Nov 20, 2020, 4:26 PM IST

बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद थाने में एक महिला घायल अवस्था में पहुंची. घायल महिला ने ससुराल के लोगों पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

पारिवारिक विवाद से परेशान महिला पहुंची पुलिस थाने
पारिवारिक विवाद से परेशान महिला पहुंची पुलिस थाने

बुलंदशहर: जिले के जहांगीराबाद थाने में एक महिला घायल अवस्था में पहुंची. घायल महिला ने ससुरालीजनों पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. दरअसल जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के नवीनगर में करीब एक साल पहले रिठौली गांव की रहने वाली युवती का विवाह हुआ था, लेकिन महिला पारिवारिक विवाद से परेशान रहती थी. इसके चलते विवाहिता आज जहांगीराबाद थाने पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ ससुराल के लोगों ने मारपीट की है.

पति-पत्नी के बीच का है विवाद

महिला होली के त्योहार से अपने मायके में रह रही थी, लेकिन आज जैसे ही वह ससुराल आई, तो ससुराल वालों ने उसके साथ मार-पीट शुरू कर दी. हालांकि उसकी बातों में कितनी सच्चाई है यह अभी जांच का विषय है. इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर जहांगीराबाद ने बताया कि महिला के पति को भी थाने पर बुलाया गया है. यह पूरा मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का मालूम हो रहा है. थाना प्रभारी रमाकांत यादव ने बताया कि महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले में जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी. पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details