उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: पत्नी ने की प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2020, 9:05 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस को जब नाले से शव मिला तो पूरा मामला सामने आया. आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पति न पति की हत्या की.
पति न पति की हत्या की.

बुलंदशहर:जिले की खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और शव को 3 दिन तक घर के ही सीवर टैंक में छिपाकर रखा था. शव से बदबू आने पर दोनों आरोपियों ने शव को नाले में फेंक दिया. पुलिस ने अज्ञात शव की पहचान कर जांच पड़ताल की तो हत्या का खुलासा हुआ.

मामला बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली अंतर्गत तरीनान किलाकोना का है. जीनत ने अपने प्रेमी जुबेर के साथ मिलकर 16 जुलाई को घर के नल के हत्थे से पति पर वार कर हत्या कर दी. जीनत ने पति के शव को घर के सीवर टैंक में छिपा दिया था. शव से बदबू आने पर दोनों आरोपियों ने मिलकर शव को गंदे नाले में फेंक दिया.

दोनों हत्यारोपी गिरफ्तार.

शुक्रवार को अज्ञात शव मिलने पर पुलिस ने शिनाख्त शुरू की. पुलिस को जब शव मिला तो मृतक के गले में एक चुन्नी पड़ी हुई थी. पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि नाले से मिला शव पास के ही रहने वाले नईम का है.

सीओ सुरेश कुमार के निर्देशन में खुर्जा इंस्पेक्टर ने नईम की पत्नी जीनत से पूछताछ की तो बड़ा खुलासा हुआ. बाद में जीनत और जुबेर ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों मामले के खुलासे के बाद एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने कहा कि मामला अवैध संबंध का है. पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच की है. मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी से मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details