उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 7, 2020, 9:39 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: बीजेपी विधायक और उनके गुर्गों की टोल प्लाजा कर्मियों के साथ दबंगई, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर भाजपा विधायक अनीता लोधी व उनके गुर्गों की दबंगई का वीडियो सामने आया है. विधायक के गुर्गो ने टोल कर्मचारी को जबरन फॉर्च्यूनर के अंदर खींच लिया. यह पूरा वाकया टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

etv bharat
भाजपा विधायक अनीता लोधी की दबंगई का वीडियो वायरल.

बुलंदशहर: भाजपा विधायक अनीता लोधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक के गुर्गे टोल कर्मियों से हाथापाई करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. विधायक व उनके बेखौफ गुर्गे टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को अपनी गाड़ी में खींचते हुए भी साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. दरअसल हाईवे पर टोल प्लाजा कर्मचारियों ने विधायक की फॉर्च्यूनर गाड़ी को फास्टैग लाइन के बजाय सामान्य लाइन में लगाने को कहा, जिसपर अनीता लोधी भड़क गईं. देखते ही देखते उनके गुर्गों ने टोल कर्मियों की पिटाई कर दी. वहीं अनीता लोधी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने बैरियर हटाने को कहा था, लेकिन टोलकर्मियों ने अभद्रता की.

भाजपा विधायक अनीता लोधी की दबंगई का वीडियो वायरल.

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के टोल प्लाजा पर बीजेपी की विधायक की दंबगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि विधायक के गुर्गे टोल कर्मियों के साथ हाथापाई कर रहे हैं. इतना ही नहीं टोलकर्मी को जबरन गाड़ी में खींचने की कोशिश की गई. यह पूरा मामला टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

फास्टैग लाइन में लगाने को लेकर विवाद
दरअसल विधायक अनीता लोधी ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के टोल को पार करके बुलंदशहर के लिए आ रही थीं. इस दौरान विधायक अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी को फास्टैग लाइन में ले गईं, जबकि टोल प्लाजा कर्मचारियों ने उन्हें अपनी गाड़ी सामान्य लाइन में लगाने को कहा
जिसपर विधायक अनीता लोधी भड़क गईं. इतना ही टोल प्लाजा कर्मियों और विधायक के गुर्गों के बीच विवाद हो गया.

ये भी पढ़ें- महेंद्र नाथ पांडेय का तंज, कहा- हमारे संस्कार अखिलेश जैसे नहीं

भाजपा विधायक ने किया अपना बचाव
भाजपा विधायक अनीता लोधी ने एक वीडियो जारी कर अपना बचाव किया है. उनका कहना है कि मीडिया में गलत तरीके से खबर पेश की जा रही है. टोलकर्मीयों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. जिसपर नोकझोंक हो गई.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details