उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहरः शराब के नशे में चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

यूपी के बुलंदशहर में शराब के नशे में धुत एक अधेड़ ने अपने भतीजे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में दोनों झगड़ा कर रहे थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है.

By

Published : Jan 3, 2020, 6:04 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

etv bharat
जांच करती पुलिस

बुलंदशहरः नगर कोतवाली के साठा इलाके में गुरुवार रात शराब के नशे में धुत चाचा-भतीजे में किसी बात पर कहासुनी हो गई. चाचा ने तैश में आकर भतीजे को चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने हत्यारोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शराब के नशे में चाचा ने की भतीजे की निर्मम हत्या.


साठा मोहल्ले में चाचा-भतीजे में बैठकर शराब पी रहे थे, अचानक किसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गयी कि महेंद्र शर्मा उर्फ खन्नू ने अपने ही सगे भतीजे वीरेंद्र शर्मा पुत्र कैलाश चंद शर्मा (25) वर्ष की चाकू से एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार कर डाला. चाकू के बाद डंडे से भी चाचा ने अपने भतीजे को पीटा.

इसे भी पढ़ेंः-मेरठ: 30 पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने का किया गया प्रयास, पुलिस ने जारी किया वीडियो

बताया जा रहा है कि दोनों अक्सर साथ में मदिरा का सेवन किया करते थे. दोनों हलवाई का काम करते थे. घटना के बाद से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त है. घटना की सूचना पर सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्रा भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है.

हत्यारोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. मामले की विस्तृत विवेचना की जा रही है. जो भी अन्य बिंदु प्रकाश में आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.
राघवेंद्र मिश्रा, सीओ

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details