उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती से गैंगरेप करने का बाद आरोपियों ने वायरल किया वीडियो

By

Published : Mar 18, 2021, 9:25 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने वीडियो बना लिया. वारदात के 10 दिन बाद आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बुलंदशहर में गैंगरेप.
बुलंदशहर में गैंगरेप.

बुलंदशहरः जिले के थाना ककोड़ क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप का वीडियो बनाकर आरोपियों ने वायरल कर दिया है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर थाना ककोड़ पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों ने 10 दिन पहले वारदात को अंजाम दिया था और वीडियो अब वायरल किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

तीन आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता के पिता ने गुरुवार को ककोड़ थाना में दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. थाना ककोड़ पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है. पुलिस का कहना है कि गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े-चार वर्षीय बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म


तीसरे आरोपी ने बनाई थी वीडियो
सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि युवती के साथ गैंगरेप की वारदात 10 से 12 दिन पुरानी है. 10 से 12 दिन पहले दो लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था और तीसरे आरोपी ने इसका वीडियो बनाया था. अब आरोपियों द्वारा वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. यह वीडियो पीड़िता के पिता को भी मिला. इसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details