उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक करोड़ रुपये की स्मैक सहित दो तस्कर गिरफ्तार

बुलंदशहर जिले में वाहन चोर चेकिंग के दौरान दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक कार बरामद की गई है. सीओ ने इसकी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दे दी है.

By

Published : Dec 22, 2020, 10:36 PM IST

तस्कर गिरफ्तार.
तस्कर गिरफ्तार.

बुलंदशहर:नरोरा पुलिस ने वाहन चोर चेकिंग के दौरान मंगलवार को एक किलो स्मैक के साथ दो तस्करों को दबोच लिया. एक किलो स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग एक करोड़ की बताई जा रही है. ये लोग बदायूं से स्मैक दिल्ली सप्लाई करने जा रहे थे.

पुलिस टीम के साथ सीओ डिबाई वंदना शर्मा की मौजूदगी में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान बुलंदशहर के थाना नरोरा में रात में पुलिसकर्मी संदिग्ध वाहन वाले लोगों की चेकिंग कर रहे थे. तभी दो लोग बदायूं की तरफ से एक कार से स्मैक लेकर वहां से गुजर रहे थे.
पुलिस टीम नरोरा बैराज पुल पर पहुंचकर बेरिया डालकर चेकिंग करने लगी. कुछ समय पश्चात एक कार बैराज की तरफ आती हुई दिखाई दी. पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी गाड़ी तेज गति से मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे. तभी पुलिस टीम ने घेराबंदी कर गाड़ी में सवार दो लोगों को एक किलो स्मैक के साथ पकड़ लिया. कार सहित गिरफ्तार आरोपियों के नाम गुलफाम अलाउद्दीन निवासी छपौठी थाना पहासू और हिरदेश निवासी कादमपुरा सिकंदराराऊ हाथरस निवासी बेलोन पहासू हैं.


सीओ वंदना शर्मा ने दी जानकारी

थाना नरौरा पुलिस ने दो मादक पदार्थ तस्करों को एक किलो स्मैक और एक कार सहित गिरफ्तार किया गया है. दोनों अभियुक्त मादक पदार्थ तस्कर हैं. ये लोग बदायूं से तस्करी कर दिल्ली सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. अभियुक्तों को थाना नरोरा में मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इसकी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details