उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: ट्रक और कार की भिड़ंत में दो की मौत, 5 घायल

यूपी के बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Sep 28, 2020, 11:41 AM IST

ट्रक और कार की भिड़ंत में दो की मौत
ट्रक और कार की भिड़ंत में दो की मौत

बुलंदशहर: जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में एक सीमेंट से लदी कैंटर से कार की टक्कर हो गई. इस घटना में कार में सवार एक 12 वर्षीय मासूम बच्ची समेत एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. कैंटर के चालक की भी हालत नाजुक बनी हुई है. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

औरंगाबाद थाना क्षेत्र में सीमेंट से लदी कैंटर से कार की टक्कर हो गई. इस घटना में खानपुर निवासी लक्ष्मी पुत्री वीर सिंह उम्र 12 वर्ष और अंजू पत्नी ओमपाल उम्र 22 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है. घटनास्थल पर एंबुलेंस के करीब 1 घंटे लेट पहुंचने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा भी किया.

औरंगाबाद थाना प्रभारी रामसेन सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतकों एवं घायलों को ग्रामीणों की मदद से गाड़ी से बाहर निकलवाया. औरंगाबाद थाना प्रभारी रामसेन सिंह ने बताया कि इस मामले में केंटर गाड़ी, जिसमें सीमेंट भरा था, उसके ड्राइवर की भी हालत नाजुक बनी हुई है. सभी को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details