उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम मंदिर की नकली रसीद छापने वाले 2 गिरफ्तार

By

Published : Feb 12, 2021, 12:30 AM IST

बुलंदशहर एक प्रिंटिंग प्रेस में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के समर्पण निधि की नकली रसीदें छापने का मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के साप से 900 नकली रसीदें और और प्रिंटर मशीन बरामद की गई है.

Two arrested
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के समर्पण निधि

बुलंदशहर: कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला मदार दरवाजा स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के समर्पण निधि की नकली रसीदें छापने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरएच प्रिंटिंग प्रेस में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के समर्पण निधि की नकली रसीदे छापी जा रही थी. 11 गुरुवार 2021 को मोहल्ला नीलकंठ निवासी आरएसएस के जिला कार्यवाह सरवन सिंह ने पुलिस को बताया कि मोहल्ला मदार दरवाजा स्थित आरएच प्रिंटिंग प्रेस में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के समर्पण निधि की नकली रसीदे छापी जा रही है. नकली रसीदो को छापने वाले आरोपी दीपक ठाकुर और राहुल है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. एसएसआई ने मदार दरवाजा स्थित प्रिंटिंग प्रेस से दीपक और राहुल को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उनके पास से एक कम्प्यूटर, 900 नकली रसीद और और प्रिंटर मशीन बरामद की हैं. वहीं फरार अकलाख की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details