उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रांसपोर्ट कंपनी का मैनेजर ही निकला चोर, गोदाम से चोरी हुआ था फ्लिपकार्ट का लाखों रुपये का सामान

By

Published : Oct 1, 2022, 11:41 AM IST

बुलन्दशहर में कामा ट्रांसपोर्टर सॉल्यूशन कंपनी के गोदाम में चोरी का मामला सामने आया है. मैनेजर ने मास्टर चाबी की डुप्लीकेट चाबी बनवाई थी. डुप्लीकेट चाबी से गोदाम का ताला खोलकर लाखों रुपये का इलेक्ट्रॉनिक्स का माल चोरी कर फरार हो गया था.

Etv Bharat
ट्रांसपोर्ट कंपनी का मैनेजर ही निकला चोर

बुलन्दशहर:जिले के कोतवाली देहात गांव दरियापुर स्थित ट्रांसपोर्टर सॉल्यूशन लिमिटेड के गोदाम में चोरी हुई थी. इस दौरान फ्लिपकार्ट का लाखों रुपये का कीमती सामान चोरी हुआ था. इस मामले का आरोपी कोई और नहीं बल्कि, ट्रांसपोर्ट कंपनी का मैनेजर निकला. पुलिस ने पांच लाख रुपये का माल बरामद किया है. कंपनी के मैनेजर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कामा ट्रांसपोर्टर सॉल्यूशन कंपनी के मैनेजर ने मास्टर चाबी की डुप्लीकेट चाबी बनवाई थी. डुप्लीकेट चाबी से गोदाम का ताला खोलकर लाखों रुपये का इलेक्ट्रॉनिक्स का माल चोरी कर आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियों से 28 एलईडी टीवी बरामद कर मैनेजर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

एसएसपी श्लोक कुमार ने दी जानकारी

इसे भी पढ़े-लखनऊ में 8 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी के वाहन बरामद

बता दें कि कोतवाली देहात के गांव दरियापुर स्थित कामा ट्रांसपोर्टर सॉल्यूशन लिमिटेड के गोदाम से फ्लिपकार्ट का लाखों रुपये कीमत का सामान चोरी हुआ था. इसके संबंध में सत्यनारायण सिंह यादव निवासी करावल नगर दिल्ली ने थाना कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज कराया था. उक्त घटना के क्रम में शुक्रवार को थाना कोतवाली देहात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गंगेरूआ फ्लाई ओवर के पास से 2 आरोपियों को चोरी किए गए सामान के साथ गिरफ्तार किया. आरोपियों का नाम पदम और ओमवीर है. इस दौरान आरोपियों के चार साथी फरार होने में कामयाब रहे. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े-तिजोरी की तलाश में आजम खां के हमसफर रिजॉर्ट पर पुलिस ने की छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details