उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 24, एक मौत

By

Published : Apr 22, 2020, 12:45 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

यूपी के बुलंदशहर जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 24 पहुंच गई है, जबकि एक मरीज की मौत हो चुकी है. वहीं दो लोग अब तक स्वस्थ हो गए हैं. जिला प्रशासन की तरफ से उपलब्ध कराई गई सूची के मुताबिक 792 व्यक्तियों को क्वॉरंटाइन कर अलग-अलग आश्रय स्थलों में रखा गया है.

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 24
कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 24

बुलंदशहर: जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बीती देर रात जिला प्रशासन ने एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि की है. अब तक जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है. इसके साथ ही 158 लोगों की ब्लड रिपोर्ट आई है. इनमें से 157 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव, जबकि एक रिपोर्ट पॉजिटव आई है.

कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 24
कोरोना के नियंत्रण और रोकथाम के लिए बुलंदशहर जिला प्रशासन पूरी तरह से सजग है, लेकिन यहां लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. देर रात जिला प्रशासन को 158 लोगों की सैंपल रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें से 157 सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव और एक रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वर्तमान में जनपद में कोरोना संक्रमण के कुल 24 मामले सामने आ चुके हैं.

792 लोगों को क्वारंटाइन किया गया
कोरोना मरीज एक डॉक्टर का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में निधन हो गया था, वहीं दो लोग अब तक स्वस्थ हो गए हैं. इसके साथ ही शेष 21 व्यक्तियों का इलाज चल रहा है. इनमें से 6 जमाती हैं, जबकि 7 जमातियों के संपर्क में आने वाले स्थानीय निवासी और आठ अन्य स्थानीय व्यक्ति हैं. जिला प्रशासन की तरफ से उपलब्ध कराई गई सूची के मुताबिक 792 व्यक्तियों को क्वॉरंटाइन कर अलग-अलग आश्रय स्थलों में रखा गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details