उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में तीन कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, कुल संख्या पहुंची 43

By

Published : Apr 27, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं, जिससे कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 43 पहुंच गई है. जांच में आई दो महिलाओं समेत तीन नए कोरोना संक्रमित लोगों को एल-1, जेपी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

कोरोना पॉजिटिव
तीन कोरोना पॉजिटिव के मामले आए सामने.

बुलंदशहर: जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 43 पहुंच गई है. हाल ही में आईं जांच रिपोर्ट के आधार पर दो महिलाओं समेत तीन नए मामले कोरोना संक्रमण के सामने आए हैं.

कोरोना पॉजिटिव तीन नए मरीज
जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2 महिलाएं और प्रभावित हुई हैं. मुख्य चिकित्सा अधिकारी केएन तिवारी ने बताया कि 164 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है. रिपोर्ट में जहांगीराबाद क्षेत्र के मोहल्ला पाठक नई बस्ती के एक ही परिवार की दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई हैं. इनके सैंपल दिनांक 20 अप्रैल को लिए गए थे. यह लोग उसी दिन से इंस्टीट्यूशनल क्वारेंटाइन में हैं.

मरीजों को किया गया क्वारेंटाइन
मुख्य चिकित्सा अधिकारी केएन तिवारी ने बताया कि इस परिवार के लोग संभवतया जहांगीराबाद जमातियों के संपर्क में आए होंगे, फिलहाल इन दोनों महिलाओं को सलेमपुर थानाक्षेत्र स्थित एल-1, जेपी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. मेरठ लैब से 22 और सैफई लैब से 94 यानी कुल 116 लोगों की रिपोर्ट आई हुई थी, जिनमें शिकारपुर के सैंपल में से एक पॉजिटिव आया है. शेष सैंपल में से 20 को फिर से परीक्षण के लिए भेजा गया है. वहीं 95 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. उस एक पॉजिटिव मरीज को जेपी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details