उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर से तीन कोरोना पीड़ित मरीजों को मेरठ किया गया रेफर

By

Published : Apr 9, 2020, 12:23 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

बुलंदशहर में कुल 8 कोरोनावायरस मरीजों की पुष्टी हुई है. जिसमें से तीन लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया है. मेरठ शिफ्ट किए गए तीन लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं. सीएमओं ने मरीजों की संख्या अधिक होने का हवाला देते हुए इन्हें मेरठ के लिए शिफ्ट कर दिया है.

बुलंदशहर से तीन कोरोना पीड़ित मरीजों को किया गया मेरठ रेफर
बुलंदशहर से तीन कोरोना पीड़ित मरीजों को किया गया मेरठ रेफर

बुलंदशहर:जनपद में अब तक कुल 8 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिनमें से तीन पूर्व में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. सीएमओ ने मरीजों की संख्या ज्यादा होने का हवाला देते हुए तीन मरीजों को मेरठ रेफर कर दिया है. जिले के खुर्जा के L-1 जटिया अस्पताल से मेरठ के लिए रेफर किया गया है. जबकि पांच संक्रमित मरीज जटिया हॉस्पिटल में ही भर्ती हैं.

इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के. एन. तिवारी ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अधिक होने पर ऐसा किया गया है. उन्होंने बताया कि सबसे पहले जिले में नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले एक शख्स को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बताया कि सिकन्दराबाद क्षेत्र के एक संक्रमित व्यक्ति के परिवार के अन्य सदस्यों की जांच रिपोर्ट सामने आई, तो उसमें उनकी पत्नी व मां की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

इन सभी का खुर्जा के सरकारी अस्पताल में बनाए गए L-1 अस्पताल में इनका उपचार चल रहा था, लेकिन पिछले दिनों जिले में पहले दो और उसके बाद फिर और तीन जमातियों के कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यह आंकड़ा 8 तक पहुंच गया. अफसरों की मानें तो संख्या अधिक होने की वजह से तीन लोगों को जो कि एक ही परिवार के हैं. मेरठ शिफ्ट किया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details