उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहरः मामूली कहासुनी के बीच दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

यूपी के बुलंदशहर में दो पक्षों में आपसी कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई. घटना में एक युवक को गंभीर चोट आई है जिसे नोएडा रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष अलग-अलग समुदाय के हैं इसलिए मौके पर भारी फोर्स की तैनाती की गई है.

By

Published : Feb 7, 2020, 2:56 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

etv bharat
पुलिस बल

बुलंदशहरः सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के छासियाबाड़े इलाके में मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हो गई. जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. मामले की गंभीरता को भांप कर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. वहीं घटनास्थल पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

कहासुनी के बीच दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी.

मौके पर भारी फोर्स बल तैनात
एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव, सीओ सिकंदराबाद गोपाल चौधरी फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं. तमाम जानकारियां जुटाई जा रही हैं, दोनों पक्षों से पुलिस अलग-अलग बातचीत भी कर रही है. एहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस बल वहां तैनात कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी के बाद यहां फायरिंग की भी बात सामने आई है. जिसमें बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति को गोली लगी है. हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ेंः-बुलंदशहर: छात्रवृत्ति न मिलने से OBC छात्र मायूस, फीस जमा करने में आ रही दिक्कत

दो पक्षों में झगड़ा हुआ था. मौके पर पुलिस बल तैनात है, एक लड़के को गंभीर चोट आई है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तमाम बिंदुओं पर पड़ताल चल रही है. जांच में जो भी सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.
-अतुल श्रीवास्तव, एसपी सिटी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details