उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलन्दशहर में कोरोना के सात नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 115

By

Published : May 29, 2020, 10:00 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

बुलंदशहर में बीती रात कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं. जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 115 हो गई है. वहीं कोरोना संक्रमण से दो मौत भी हो चुकी है.

buland shahr news
कोरोना के सात नए मामले

बुलंदशहर:जिले में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. बीती देर रात आई रिपोर्ट के मुताबिक जिले में सात नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. इस प्रकार जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 115 हो गई है, जबकि 81 लोग इलाज के बाद कोरोना से मुक्त हो चुके हैं. वहीं कोरोना संक्रमण से दो की मौत भी हो चुकी है.

जिले में बीती देर रात आई रिपोर्ट में जिले के सिकंदराबाद नगर के एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. जबकि जिले के डिबाई में भी एक नया पॉजिटिव मरीज मिला है. सिकंदराबाद और डिबाई में मिले संक्रमित मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसीएमओ रोहताश यादव ने बताया कि सिकंदराबाद के सभी 5 लोगों का उपचार नोएडा के हॉस्पिटल में चल रहा है. जिले में अब तक कुल 115 लोग कोरोनावायरस के संक्रमित मिल चुके हैं. जिनमें से 2 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

जिले में अब तक 81 लोग इलाज के बाद स्वस्थ भी हो चुके हैं. वर्तमान में कोरोना के 32 एक्टिव केस हैं, जिनका अलग-अलग कोविड-19 हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है. रोहताश यादव ने बताया कि गुरुवार को आए ब्लड सैंपल रिपोर्ट में एक व्यापारी समेत उसके परिवार के 5 सदस्य संक्रमित पाए गए हैं. तो वहीं सिकंदराबाद में ही पिछले सप्ताह नोएडा के अस्पताल में जान गंवाने वाले कोरोना संक्रमित एक रिटायर्ड बैंक कर्मी की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. साथ ही डिबाई क्वारंटाइन सेंटर में रह रही एक 8 वर्षीय बच्ची की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी का इलाज चल रहा है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details