उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर में कोरोना पॉजिटिव जमातियों ने जहां ली थी शरण, किया गया सील

बुलंदशहर जिले के मोहल्ला रूकनसराय को सैनिटाइज करके सील कर दिया गया. मंगलवार को यहां तीन कोरोना पॉजिटिव केस मिले थे. कोरोना पॉजिटिव पाए गए जमाती इसी इलाके में रुके थे.

By

Published : Apr 8, 2020, 3:29 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

डीएम एसएसपी की मौजूदगी में इलाके को सैनिटाइज करके इलाके को किया गया सील
डीएम एसएसपी की मौजूदगी में इलाके को सैनिटाइज करके इलाके को किया गया सील

बुलन्दशहर: जिले के मोहल्ला रूकनसराय में बुधवार को डीएम एसएसपी की मौजूदगी में नगर पालिका ने इलाके को सैनिटाइज करके सील कर दिया गया. इस क्षेत्र के 3 किमी की परिधि को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की 10 टीमों के ने घर-घर जाकर लोगों का थर्मल स्कैनिंग के माध्यम से स्वास्थ्य परीक्षण किया.

जिले में मंगलवार को तीन जमाती कोरोना पाॅजिटीव पाए गए थे. जो जमाती पोसिटिव मिले थे वो पूर्व में इसी इलाके में रूके थे. डीएम रविंद्रकुमार व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने जमातियों के निवास स्थान और उसके आस-पास के घरों में निःशुल्क मास्क का वितरण किया साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की.

डीएम एसएसपी की मौजूदगी में इलाके को सैनिटाइज करके इलाके को किया गया सील
इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन, सीएमओ डाॅ. के.एन. तिवारी, नगर मजिस्ट्रेट श्री अभय कुमार मिश्र, सीओ श्री राघवेन्द्र मिश्र, ईओ नगर पालिका, कोतवाल श्रीमती अरूणा राय सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे.

प्रशासन पूरी तरह से गम्भीर है. हर पहलू पर नजर रखी जा रही है. कोशिश यही है कि लोग जागरूक हों व सुरक्षित रहें. प्रशासन हर स्तर से हर सम्भव मदद के लिए हर समय तत्पर हैं.
- रविन्द्र कुमार, डीएम

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details