उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jul 10, 2020, 10:42 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मृतका के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है.

rape victim committed suicide
बुलंदशहर में रेप पीड़िता ने किया सुसाइड.

बुलंदशहर: जिले के बीबी नगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों का आरोप है कि उसके साथ 1 साल पहले रेप की घटना हुई थी. उस मामले में आरोपी नहीं पकड़े गए, जिससे युवती सदमे में थी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी देते एसएसपी.

बीबी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली करीब 18 वर्षीय युवती ने शुक्रवार को गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि पीड़िता के साथ एक साल पहले गांव के ही एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद से पीड़िता न्याय के लिए अफसरों के चौखटों पर चक्कर लगाकर थक चुकी थी.

जैसे ही युवती के द्वारा फांसी लगाकर जान देने की जानकारी ग्रामीणों को हुई, गांव में माहौल गमगीन हो गया. जब इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी हुई तो तत्काल बीबीनगर पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने मौके पर पहुंचकर कानूनी कार्रवाई की.

परिजनों की मानें तो पीड़िता के साथ दरिंदगी की घटना हुई थी, लेकिन आरोपी अभी तक नहीं पकड़ा गया. इसके चलते वह काफी अवसाद में थी. वहीं इस बारे में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, उनकी गहनता से जांच कराई जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि जो इस मामले में आरोपी है, उसे कोर्ट से स्टे मिला हुआ है.

ये भी पढ़ें:पूर्व MLA गुड्डू पंडित ने फरसा से काटा जन्मदिन का केक, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि अब वह अपने स्तर से इस मामले में गहनता से जांच कराएंगे. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर एसपी सिटी को भेजा गया है. जो भी तथ्य जांच के बाद निकलकर सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details