उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, दिवंगत विधायक वीरेंद्र सिरोही को दी श्रद्धांजलि

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को बुलंदशहर पहुंचे. उन्होंने भाजपा के दिवंगत विधायक वीरेंद्र सिरोही को श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Mar 8, 2020, 1:30 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

etv bharat
बुलंदशहर पहुंचे राजनाथ सिंह.

बुलंदशहर: भाजपा के दिवंगत विधायकवीरेंद्र सिरोही कोश्रद्धांजलि देने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह उनके गृह जनपद पहुंचे. उन्होंने सदर विधायक वीरेंद्र सिरोही की शोकसभा में पहुंचकर अपनी संवेदनाएं परिवार के प्रति व्यक्त की. साथ ही उन्होंने इशारे इशारे में यह भी स्पष्ट कर दिया कि वीरेंद्र सिरोही के योग्य पुत्र उनकी विरासत को भली भांति संभालेंगे. बता दें कि पूर्व मंत्री और वर्तमान में सदर विधानसभा से एमएलए वीरेंद्र सिरोही का 2 मार्च को इलाज के दौरान दिल्ली के एक हॉस्पिटल में निधन हो गया था.

बुलंदशहर पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह.
इस दौरान उन्होंने कहा कि वीरेंद्र सिंह सिरोही भाजपा के सच्चे कार्यकर्ता थे. रक्षामंत्री ने कहा कि वीरेंद्र सिरोही पार्टी के लिए हमेशा समर्पित रहे और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे. दुख की इस घड़ी में पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी हुई है.

उन्होंने स्पष्ट तौर पर संकेत भी दिया कि पार्टी पूरी तरह से अपने दिवंगत नेता के साथ है. हम आपको बता दें कि वीरेंद्र सिरोही पूर्व में उत्तर प्रदेश में कल्याण सिंह की सरकार में राजस्व मंत्री रह चुके थे और वर्तमान में भाजपा के मुख्य सचेतक की जिम्मेदारी निभा रहे थे.

वह पूर्व में श्री सिरोही से मिलना चाहते थे, लेकिन लोकसभा की कार्यवाही के चलते तब समय नहीं निकाल पाए और उन्होंने तभी तय कर लिया था कि वह अपने पार्टी के दिवंगत नेता की के परिवार के बीच पहुंचेंगे.
राजनाथ सिंह,रक्षामंत्री

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details