उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलन्दशहरः प्रेगनेंट महिला को चारपाई पर लेकर घूमते रहे परिजन, जानिए क्यों

By

Published : Nov 7, 2020, 12:28 PM IST

Updated : Nov 7, 2020, 1:57 PM IST

बुलन्दशहर में खुर्जा के राजकीय महिला चिकित्सालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिखाया गया है कि प्रेगनेंट महिला को चारपाई पर लेकर परिजन भटक रहे हैं, लेकिन उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं था. इस मामले में सीएमओ ने अब जांच बैठा दी है.

etv bharat
नहीं मिला स्ट्रेचर.

बुलन्दशहरःसोशल मीडिया पर आजकल एक अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें चारपाई पर लेटी प्रेंगनेंट महिला को लेकर परिजन इधर-उधर भटक रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह मामला जिले के खुर्जा राजकीय महिला चिकित्सालय का है. गुरुवार की रात को जारी वीडियो ने स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा दिया. वीडियो वायरल होने की जानकारी जब सीएमओ को हुई, तो उन्होंने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

राजकीय महिला चिकित्सालय, खुर्जा

वायरल वीडियो ने खोली स्वास्थ्य विभाग की पोल

मिली जानकारी के मुताबिक, राजकीय महिला चिकित्सालय खुर्जा में कुछ लोग एक प्रेगनेंट महिला को लेकर अस्पताल आए थे. काफी देर भटकने के बाद अस्पताल में उन्हें कोई पूछने वाला नहीं मिला. मरीज को न ही स्ट्रेचर मिला और न ही इलाज. इसके बाद परिजनों को चारपाई पर ही मरीज को ले जाना पड़ा. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सीएमओ ने माना बड़ी लापरवाही
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जब सीएमओ तक पहुंचा, तो उन्होंने फौरन मामले में जांच के आदेश दे दिए. उन्होंने कहा कि मरीज के साथ अस्पताल में जिस तरह का व्यवहार हुआ है, माफी के लायक नहीं है. इस मामले में जिम्मेदार डॉक्टरों पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Nov 7, 2020, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details