उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 11, 2020, 11:36 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर में एक और जमाती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बुलंदशहर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि ये शख्स भी तबलीगी जमात में शामिल हुआ था.

बुलंदशहर में एक और जमाती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
बुलंदशहर में एक और जमाती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बुलन्दशहरः बुलंदशहर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि ये शख्स भी तबलीगी जमात में शामिल हुआ था. जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक जिले में 11 कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुचं चुकी है, हालांकि इनमें एक की मौत दिल्ली के अस्पताल में इलाज के बाद हो चुकी है.

बुलंदशहर में एक और जमाती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव


जानकारी के मुताबिक 18 मार्च को शख्स बुलंदशहर में जामा मस्जिद, शुभराती मस्जिद ,पुक्तासर मस्जिद, अमीर हमजा मस्जिद व उमर फारूक मस्जिद होते हुए मोहल्ला साठा में ठहरे हुए थे. इन्हें सेंट आरजे कॉलेज में क्वॉरंटाइन में रखा गया था. वर्तमान में इस पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति को हॉस्पिटल खुर्जा में शिफ्ट किया गया है एवं उपयुक्त समस्त मस्जिद के मौलवी मुतावल्ली व मोहम्मद जाहिद अली जिसके घर में वह जमाती ठहरा था सबको पूरे परिवार सहित इंस्टीट्यूशनल क्वॉरंटाइन में शिफ्ट कराया जा रहा है , तथा इनका सैंपल लेकर जांच हेतु भेजा जा रहा है, साथ ही इनके कॉन्टेक्ट में आने वाले लोगों को पहचानने के बारे में कार्यवाही भी की जा रही है. संबंधित एरिया को सील करके दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार कार्यवाही की जा रही है .

हम आपको बता दें कि अभी तक बुलंदशहर जनपद में 6 जमाती और पांच लोकल व्यक्ति कुल 11 व्यक्ति पॉजिटिव आए हैं जिनमें से एक लोकल व्यक्ति की मृत्यु सफदरजंग हॉस्पिटल में हो चुकी है एवं वर्तमान में 10 लोग हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details