उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

By

Published : May 4, 2021, 8:19 PM IST

बुलंदशहर में नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. पीड़ित पक्ष ने 8 लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

मामूली विवाद व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या.
मामूली विवाद व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या.

बुलंदशहर: जनपद के गांव कनेनी में सोमवार की शाम नाले का गंदा पानी खेत में जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया. पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है.

लाठी-डंडे से पीटकर हत्या
कोतवाली क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनेनी निवासी बृजपाल ने बताया कि सोमवार देर शाम उसके पिता लोकमन (55), दीपक, विजेंदर खेतों की तरफ गए थे. जहां उन्होंने देखा कि गांव की गंदी नाली का पानी कुछ व्यक्तियों ने उनके खेत की तरफ काट दिया है, जिसका तीनों ने विरोध किया. इस बात से नाराज आरोपियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी. इसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे और फरसे से हमला करते हुए पिता लोकमन, दीपक, बिजेंदर और उसे पीटकर लहूलुहान कर दिया.

इसे भी पढ़ें-प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, युवक ने पेचकस से गोदकर की हत्या

एफआईआर दर्ज, आरोपी फरार
पुलिस ने चारों घायलों को जटिया अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने लोकमन और दीपक को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया. जबकि, उपचार के दौरान लोकमन (55) की मौत हो गई. प्रकरण में मृतक के बेटे बृजपाल ने 8 लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है. कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details