उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 26, 2019, 10:15 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: उद्यम समागम प्रदर्शनी में दोपहर को गायब हो गए सभी स्टाल, प्रशासनिक दावे निकले हवा हवाई

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में उद्यम समागम ओडीओपी प्रदर्शनी का अगाज हुआ. दो दिवसीय प्रदर्शनी में दूसरे दिन दोपहर होते-होते ना ही कोई स्टॉल बची और ना ही कार्यक्रम का कोई नामोनिशान.

उद्यम समागम ओडीओपी प्रदर्शनी.

बुलंदशहर:जिले के नुमाइश ग्राउंड में बुधवार को पूरे जोश-खरोश के साथ उद्यम समागम ओडीओपी प्रदर्शनी का अगाज हुआ. दो दिवसीय प्रदर्शनी का उद्घाटन परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया के हाथों द्वारा किया गया. दूसरे दिन दोपहर होते-होते ना ही कोई स्टॉल बची और ना ही जो कार्यक्रम यहां बताए जा रहे थे कोई ऐसा कार्यक्रम ही हुआ.

उद्यम समागम ओडीओपी प्रदर्शनी.

अचानक प्रदर्शनी का हुआ समापन

अचानक प्रदर्शनी के समापन की वजह जिले के अफसरों से भी जानने का प्रयास किया गया, लेकिन संतुष्टि भरा जवाब किसी के पास नहीं था. आपको बता दें कि कार्यक्रम को लेकर बड़े-बड़े दावे और वायदे किये गए थे. बताया गया था कि ई कॉमर्स से जुड़ी कम्पनियां और नए उद्यमियों की तमाम समस्याओं के निराकरण के लिए भी यहां कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा.

जो उभरते व्यवसायी हैं उनके लिए भी प्रशिक्षण होगा ,लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. एक बजे तक वहां जो भव्यता पहले दिन दिख रही थी उसका अंत हो चुका था. इस बारे में इटीवी भारत ने जिला उपायुक्त उधोग से फोन पर जानकारी चाही तो उन्होंने भी माना की प्रदर्शनी को देर शाम तक चलना था ,कई कार्यक्रम होने थे ,लेकिन सब कुछ समय से पहले ही समाप्त हो गया और कई कार्यक्रम भी नहीं हुए.

प्रदर्शनी को लेकर जिला उपायुक्त उधोग से की गई बात

इस बारे में जिला उपायुक्त उद्योग ने बताया कि पहले ग्राम विकास का कार्यक्रम था. ग्राम प्रधानों की मीटिंग कि जानी थी, लेकिन फिर न जाने क्या हुआ प्रोग्राम बदल गया. वहीं योगेश कुमार ने बताया कि शाम तक प्रदर्शनी का कार्यक्रम था लेकिन प्रदर्शनी में कुछ ऐसा था ही नहीं कि क्रय विक्रय होता. एक बजे तक सब कुछ कार्यक्रम सिमट गया और खत्म हो गया. फिलहाल जो बड़े-बड़े दावे यहां किए जा रहे थे ,वह सारे दावे धराशाई यहां नजर आए.

प्रदर्शनी दिन में 11 बजे शुरुआत हुई थी और 1 बजे तक कार्यक्रम का समापन कर दिया गया हमें देर शाम तक के लिए यहां कई कार्यक्रम बताए गए थे.
-संजीव कुमार, कजरिया ग्रुप

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details