उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहरः रिश्वतखोर खुर्जा नगरपालिका कर्मचारी का वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कर्मचारी के बेटे से 20 हजार प्रति लाख के हिसाब से रिश्वत की मांग की गई थी. रिश्वत लेते खुर्जा नगरपालिका के बाबू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

By

Published : Dec 19, 2019, 9:54 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

etv bharat
रिश्वत लेते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

बुलंदशहरः जिले की खुर्जा नगरपालिका के बाबू का रिश्वत लेते एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. दरअसल एक महिला सफाई कर्मचारी के रिटायरमेंट के पैसे न मिलने पर बाबू ने महिला सफाईकर्मी के बेटे से 20 हजार प्रति लाख के हिसाब से रिश्वत की मांग की थी. तंग आकर पीड़ित ने बाबू को रिश्वत देते वक्त वीडियो बना डाली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

रिश्वत लेते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

रिश्वत लेते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
योगी सरकार भ्रष्टाचार को रोकने के लिए भले ही लाख जतन कर ले, लेकिन सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार के मामले आए दिन सामने आते रहेंगे. ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है, जहां चतुर्थ श्रेणी का नगर पालिका कर्मचारी शाहिद पेंशन के करीब 12 लाख रुपये के भुगतान के नाम पर रिश्वत ले रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एडीएम रविन्द्र कुमार ने कार्रवाई करते हुए कर्मचारी को निलंबित कर दिया.

आपको बता दें कि हजारों की रिश्वत ले रहा बावू खुर्जा नगर पालिका में चपरासी के पद पर नौकरी करता है, लेकिन जिम्मेदार महकमे के अफसरों ने उसे लंबे समय से बाबू का पोस्ट दे रखा है.

इसे भी पढ़ें-शामली: दबंगों द्वारा युवक को बेल्ट से पीटने का वीडियो वायरल

तत्काल प्रभाव से रिश्वत खोरी के आरोप लगे कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.
-रविन्द्र कुमार, एडीएम

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details