उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: नाबालिग ने सहकर्मी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक किशोरी ने अपने सहकर्मी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके सहकर्मी युवक ने पिछले तीन माह में कई बार डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आगे कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Oct 12, 2020, 10:26 AM IST

दुष्कर्म का आरोप
दुष्कर्म का आरोप

बुलंदशहर: जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग लड़की ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पिछले तीन माह से उसके साथ पॉटरी में काम करने वाले उसके सहकर्मी ने कई बार दुष्कर्म किया है. आरोपी उसके परिवार के लोगों की जान लेने की भी धमकी देता था. पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है. ऐसे में घर परिवार का खर्च चलाने के लिए खुर्जा में वह काम करती थी. पीड़िता ने मामले की शिकायत स्थानीय खुर्जा नगर कोतवाली पुलिस से की. शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

दुष्कर्म का आरोप.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता खुर्जा की जिस पॉटरी में काम करती है, आरोपी युवक भी वहीं पैकिंग का काम करता था. पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है. आरोप ये भी है कि आरोपी सहकर्मी युवक पीड़िता के लिए कुछ न कुछ खाने को लाता रहता था, जिसके बाद वह उसके साथ जोर जबरदस्ती करता था. यह घटनाक्रम करीब तीन चार महीने से चल रहा था. किसी को बताने पर आरोपी युवक लड़की को जान से मारने की धमकी भी देता था.

बीते 8 अक्टूबर को आरोपी पीड़िता से मिलने आया. इसी दौरान उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. लड़की को सहमा हुआ देख जब मां ने उससे पूछा तो लड़की ने आपबीती सुनाई, जिसके बाद घटना का खुलासा हो सका. एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि जैसे ही इस बारे में सूचना मिली तो थाने पर एफआईआर दर्ज कर ली गई और पूरे मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी सहकर्मी की तलाश की जा रही है.

एसएसपी का कहना है कि परिवारीजनों के द्वारा आपस में पहले समझौता करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन जब समझौता नहीं हुआ तो फिर पीड़िता की मां उसे थाने लेकर आ गई. वहीं इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया, जबकि आरोपी की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details