उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: नाबालिग गर्भवती ने तीन लोगों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, दो हिरासत में

By

Published : Oct 3, 2020, 12:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के गर्भवती होने की सूचना उसकी तबीयत खराब होने के बाद मिली. वहीं सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

बुलंदशहर
बुलंदशहर

बुलंदशहर: जिले के ककोड़ थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय गर्भवती युवती के साथ अलग-अलग समय पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता की ओर से दुष्कर्म का आरोप लगाने की रिपोर्ट पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई. जैसे ही इस संबंध में पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस ने तत्काल ककोड़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई. सीओ ककोड़ नम्रता श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को थाने बुलवाया. इस दौरान सीओ नम्रता श्रीवास्तव ने इस मामले में पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की.

जानकारी देते एसएसपी संतोष कुमार सिंह.

पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ पिछले डेढ़ साल में अलग-अलग समय पर अलग-अलग लोगों ने दुष्कर्म किया. इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि जिन लोगों पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए गए हैं, उनमें एक बुजुर्ग, जिसकी उम्र करीब 72 वर्ष है, जबकि दूसरा अधेड़ है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जैसे ही पुलिस को इस संबंध में वाट्सअप के जरिये जानकारी मिली. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए उन आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की, जिन पर नाबालिग गर्भवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जोकि रिश्ते में भाई हैं. पीड़िता पिछले चार माह की गर्भवती बताई जा रही है. पीड़िता की तबीयत खराब होने पर परिजनों को उसके गर्भवती होने की जानकारी चिकित्सक के द्वारा प्राप्त हुई.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अब तक एफआईआर न दर्ज कराने की वजह पूछने पर वादी पक्ष का कहना है कि आरोपी पीड़िता को पिटाई कर जान से मारने की धमकी देते थे और दुष्कर्म करते थे. इसी वजह से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी. एसएसपी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर व्हाट्सएप पर आई थी, जिसके बाद उचित कार्रवाई की गई है. वहीं इस मामले की विस्तृत विवेचना की जा रही है. फिलहाल जिन लोगों पर यह गंभीर आरोप लगाए गए हैं, उनके बारे में अब पुलिस गांव में छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details