उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधायक पहुंचे कोविड हॉस्पिटल, जाना कोरोना मरीजों का हाल

By

Published : May 9, 2021, 8:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में स्थानीय विधायक विजेंद्र सिंह लोधी ने सीएमएस के साथ कोविड-19 के मरीजों का हाल जाना.

बुलंदशहर
बुलंदशहर

बुलंदशहरःजिले में खुर्जा के जटिया कोविड अस्पताल में रविवार को स्थानीय विधायक विजेंद्र सिंह लोधी अस्पताल के सीएमएस को साथ लेकर कोरोना मरीजों और व्यवस्थाओं का हाल जानने पहुंचे. इस दौरान कई मरीजों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया.

ये बोले मरीज
विधायक विजेंद्र सिंह लोधी और सीएमएस के सामने कई मरीजों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया. वहीं, कई मरीजों ने दवा और ऑक्सीजन गैस समय पर मिलने का दावा किया. इस दौरान सीएमएस ने यह दावा किया कि दवा एवं ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में हैं. यह जरूरत के अनुसार मरीजों को दी जा रही हैं. अधिक डोज देने पर मरीजों की हालत और ज्यादा बिगड़ सकती है, इस कारण अधिक डोज नहीं दी जा रही है. स्थानीय विधायक ने पर्याप्त मात्रा में दवा एवं ऑक्सीजन के साथ ही, अच्छे व्यवहार की चेतावनी दी है. विधायक का कहना है कि यदि अगर कोई भी डॉक्टर कोरोना संक्रमित मरीजों से अच्छा व्यवहार नहीं करेगा तो दुर्व्यवहार करने वाले दोषियों के खिलाफ जिलाधिकारी से शिकायत की जाएगी. सीएमएस ने कहा कि सभी डॉक्टर कोरोना संक्रमितों से ठीक से बात कर रहे हैं और किसी भी तरीके की कोई समस्या नहीं आ रही है. यदि किसी मरीज को कोई समस्या आती है तो उसे तत्काल जिला स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दूर किया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः अय्याश बेटे के साथ माननीय का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

उपलब्ध कराया नंबर
सीएमएस ने बताया कि अस्पताल में समस्त मरीजों को जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का टोल फ्री एवं सरकारी और प्राइवेट नंबर भी उपलब्ध करा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details