उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेखौफ अपराधी ने दिनदहाड़े ज्वेलरी की दुकान की लूट, मचा हड़कंप

By

Published : Jun 4, 2022, 10:10 PM IST

बुलंदशहर में हथियारबंद बदमाशों ने सर्राफ की दुकान में घुसकर 18 लाख के जेवरात की लूट की और मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसएसपी श्लोक कुमार
एसएसपी श्लोक कुमार

बुलंदशहर:उत्तर प्रदेश में भले ही योगीराज में अपराधियों और बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाए जा रहे. लेकिन इन सबके बावजूद अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अपराधी दिनदहाड़े पुलिस की नाक के नीचे से वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला बुलंदशहर से सामने आया है. यहां खुर्जा में गांधी रोड मैन बाजार में शनिवार को दिनदहाड़े लगभग 11:00 बजे दो हथियारबंद बदमाशों ने सर्राफ की दुकान में घुसकर बाकायदा 18 लाख के जेवरात की लूट को अंजाम दिया और फरार भी हो गए. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वहीं, सर्राफ व्यापारी मनीष बंसल ने बताया कि वह शनिवर दोपहर अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. उसी समय एक अनजान व्यक्ति उनकी दुकान पर लगभग 50 से 60 ग्राम तोले की सोने की चैन खरीदने के लिए पहुंचता है, मनीष का मानना है कि यह अनजान व्यक्ति सुबह भी उनकी दुकान पर जेवरात खरीदने के बहाने आया था. लेकिन फिर बिना खरीदे ही लौट गया.

यह भी पढ़ें- पिछड़ा वर्ग के युवक-युवतियों जल्द मिलेगी निशुल्क कोचिंग सेवाः स्वतंत्र प्रभार मंत्री नरेंद्र कश्यप

इसके बाद एक बार फिर से दोपहर में लगभग 11:00 बजे के आसपास यह अनजान नकाबपोश व्यक्ति मुंह पर मास्क लगाए मनीष बंसल की दुकान में घुसा और 50 से 60 ग्राम सोने की चैन खरीदने की बात की, जिसके बाद उन्होंने सोने की लगभग 11 चयन मास्क लगाने वाले व्यक्ति के सामने रख दी. थोड़ी देर तक मास्क लगाने वाला व्यक्ति दुकान में बैठकर ही मोबाइल पर किसी से बात करता है और जैसे ही मनीष का ध्यान गोल्ड चेन फोल्डर की ओर से हटता है तो अचानक मास्क लगाए युवक खड़े होकर अपनी अंटी में लगी हुई पिस्टल निकालता है और मनीष की ओर पिस्टल लहराते हुए सोने की चैन को बटोर कर फरार हो जाता है.

वहीं, मनीष का कहना है कि वह थोड़ी दूर तक तो लुटेरे के पीछे भागे. लेकिन फिर पास में ही 100 मीटर की दूरी पर पड़ने वाली पुलिस चौकी की ओर मनीष ने रुख किया ताकि वह समय रहते पुलिस कर्मियों को लूट की वारदात की सूचना दे सकें. लेकिन मनीष ने चौकी पर जाकर देखा तो पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी नदारद थे. व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना से लोगों में आक्रोश है. जबकि एसएसपी श्लोक कुमार ने लूट की घटना के खुलासे के लिए तुरंत 4 टीम गठित कर अपराधियों के पीछे लगा दी और जल्द ही घटना के खुलासा का आश्वासन सर्राफा व्यापारी को दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details