उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने 14 किलोमीटर मार्ग की जनता को दी सौगात

By

Published : Jan 15, 2021, 7:53 PM IST

बुलंदशहर के पहासू के शिकारपुर मार्ग स्थित पंडित वृषभानू गौड़ विद्या मंदिर हाईस्कूल के परिसर में भाजपा ने विशाल जनसभा का आयोजन किया. राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में करीब 100 करोड़ की लागत से निर्माण कार्य चल रहे हैं.

राज्यमंत्री अनिल शर्मा.
राज्यमंत्री अनिल शर्मा.

बुलंदशहर:वन, पर्यावरण एवं वन्य जीव उद्यान राज्यमंत्री अनिल शर्मा और सांसद डॉ. भोला सिंह ने शिकारपुर पहासू मार्ग का शिलान्यास किया. वन राज्य मंत्री अनिल शर्मा ने 14 किलोमीटर मार्ग की शिकारपुर क्षेत्र की जनता को सौगात दी. उन्होंने कहा कि 27 करोड़ 40 लाख रुपये की लागत से सड़क का चौड़ीकरण किया जाएगा. शिकारपुर पहासू मार्ग के चौड़ीकरण से क्षेत्र की जनता खुशी है.

सड़क चौड़ीकरण कार्य का उद्घाटन.

इस सड़क का निर्माण होने से विधानसभा क्षेत्र के 10 से अधिक गांव के ग्रामीणों को तहसील मुख्यालय जाने के लिए काफी राहत मिलेगी. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने बताया विधानसभा क्षेत्र में करीब 100 करोड़ की लागत से निर्माण कार्य चल रहे हैं.

विशाल जनसभा का आयोजन

पहासू के शिकारपुर मार्ग स्थित पंडित वृषभानू गौड़ विद्या मंदिर हाईस्कूल परिसर में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जहां पहासू काली नदी के निकट पूजा-अर्चना करते हुए सड़क निर्माण का शुभारंभ किया. जिसके उपरांत जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री अनिल शर्मा कहा कि 27.40 करोड़ रुपये की लागत से शिकारपुर विधानसभा के पहासू-शिकारपुर मार्ग का निर्माण होगा.

भाजपा की जनसभा.

कृषि कानून पर बोले सांसद

सांसद डॉ. भोला सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरकार के कृषि कानून के बारे में मौजूद लोगों को विस्तार से जानकारी दी. उसी दौरान उन्होंने बताया सभी लोग मिलकर श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग करें. जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने भाजपा सरकार की सड़क निर्माण योजना, आवास योजना, किसान सम्मान योजना, उज्ज्वला योजना के बारे में लोगों को विस्तार से जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details