उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर की जनता को गडकरी देंगे नए राज्य मार्गों की सौगात

गुरुवार को केंद्र सरकार के सड़क परिवहन, राजमार्ग, जहाजरानी, जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण मंत्री नितिन गडकरी और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बुलन्दशाहर आ रहे हैं.

By

Published : Feb 21, 2019, 9:38 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

हमारी सरकार से पहले 3 पर अब 31 किलोमीटर सड़क हर रोज बनती है : वीरेंद्र सिरोही

बुलंदशहर : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरीयहां करोड़ों रुपये की लागत से तैयार होने वाले बुलन्दशहर गढ़मुक्तेश्वर फोरलेन हाइवे का शिलान्यासकरेंगे. बुलंदशहर में नवनिर्मित भाजपा के पार्टी कार्यालय के समीप ही सभा स्थल भी बनाया गया है.

अभी पन्द्रह दिन हुए हैं, जब भाजपा के बुलंदशहर समेत कुल 51 पार्टी कार्यालयों के शिलान्यास के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी 6 फरवरी को बुलंदशहर आये थे.


मुख्य सचेतक भाजपा विधानमंडल दल वीरेंद्र सिरोही ने बताया कि केंद्र में एनडीए गठबंधन की वर्तमान सरकार से पहले महज औसतन तीन किलोमीटर सड़क प्रति दिन बना करती थी जबकि केंद्र की सत्ता में आने के बाद और नितिन गडकरी को जिममेदारी मिलने के बाद अब 31 किलोमीटर सड़क प्रत्येक दिन बन रही है.

हमारी सरकार से पहले 3 पर अब 31 किलोमीटर सड़क हर रोज बनती है : वीरेंद्र सिरोही


बुलन्दशहर सदर विधानसभा से बीजेपी के विधायक वीरेंद्र सिरोही ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्याबुलंदशहर पहुंचकरफोरलेन हाइवे का शिलान्यासकरेंगे.

बुलंदशहर की जनता को गडकरी देंगे नए राज्य मार्गों की सौगात

  • बुलन्दशहर गढ़मुक्तेश्वर फोरलेन हाइवे का शिलान्यास होगा.
  • बुलंदशहर स्याना से गढ़ तक करीब 50 किलोमीटर की दूरी का फोर लेन हाईवे बनना है जिसकी अनुमानित लागत करीब 15 सौ करोड रुपये है.
  • मेरठ बदायूं रोड फोर लेन मार्ग बनना है इसकी दूरी करीब 65 किलोमीटर है जिसकी अनुमानित लागत 1950 करोड़ है.
  • गडकरी मेरठ वाया बुलन्दशहर बदायूं हाइवे के सिलसिले में चर्चा भी करेंगे.
Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details