उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कोविड कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने बुलंदशहर जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जिले के कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने कंट्रोल रूम में मौजूद कर्मियों से कंट्रोल रूम में आने वाली सूचनाओं का ब्यौरा चेक किया.

By

Published : Aug 13, 2020, 8:00 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग.
स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग.

बुलंदशहर:यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने जिले के कोविड कंट्रोल रूम का दौरा किया, जहां उन्होंने कंट्रोल रूम में मौजूद कर्मियों से कंट्रोल रूम में आने वाली सूचनाओं का ब्यौरा चेक किया. इस मौके पर मंत्री अतुल गर्ग ने स्पष्ट किया कि कोरोना मरीजों को छिपाने जैसी प्रदेश में कोई कोशिश नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है.

जानकारी देते स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग.

जिले में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कोविड-19 कंट्रोल रूम का दौरा किया. इस मौके पर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कोविड-19 कंट्रोल रूम पहुंचकर मंत्री ने अधिकारियों से कंट्रोल रूम में हर दिन आने वाली शिकायत और जानकारियों के बारे में ब्यौरा भी चेक किया. इस दौरान उन्होंने हिदायत देते कहा कि अगर किसी भी तरह की कोई तकनीकी दिक्कत आती है तो तत्काल उसका निस्तारण किया जाए. साथ ही उन्होंने सरकार की तरफ से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी.

स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने बताया कि बुलंदशहर में कोविड-19 की रोकथाम के लिए आने वाली समस्याओं की जानकारी अधिकारियों ने दी है. इसके बाद शासन स्तर से भी इसे संज्ञान में लिया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि जिले में L-2, L-3 के अस्पताल न होने से यहां के कोरोना मरीजों को इलाज के लिए बाहर जाना पड़ता था, लेकिन अब उनके लिए पर्याप्त बजट की व्यवस्था यहां हो गई है.

स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह से गंभीर है. साथ ही उन्होंने बताया कि जनहित में स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए उपयुक्त बजट की व्यवस्था के लिए भी प्रावधान किया गया है.

इसे भी पढ़ें-बुलंदशहर: प्रियंका गांधी ने सुदीक्षा के परिजनों से मुलाकात के लिए भेजा प्रतिनिधिमंडल

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details