उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 12 यात्री घायल

By

Published : Jul 17, 2021, 1:00 PM IST

बुलंदशहर में NH-91 पर यात्रियों से भरी बस पलटने से 12 यात्री घायल हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुट गई. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा.
हादसा.

बुलंदशहर: NH-91 पर यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस पलट गई. जिसमें 12 लोग घायल हो गए. घायलों को एम्बुलेन्स की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुट गई है. हादसा जिला कारागार के पास NH-91 पर हुआ.

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें सवार 12 यात्री घायल हो गए. आनन-फानन में राहगीरों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. जिसमें बच्चों के साथ महिलाएं भी शामिल थीं. राहगीरों ने 112 पर कॉल करके एंबुलेंस को बुलाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से बदायूं जा रही थी.

जानकारी देते एसएसपी संतोष कुमार सिंह.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते बताया कि अनियंत्रित होकर बस पलट गई. जिसमें 12 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. अभी तक हादसे का कारण नहीं चल पाया है. जिसकी जांच की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-सड़क हादसे में दो रेलकर्मियों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details