उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 24, 2021, 8:07 PM IST

ETV Bharat / state

दुकान से शराब चोरी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर में पुलिस ने शराब की चोरी करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने नोएडा में एक शराब की दुकान की दीवार को काटकर चोरी की थी.

पांच आरोपी गिरफ्तार
पांच आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर:अहमदगढ़ थाना पुलिस ने शराब की दुकान काटकर शराब चुराने वाले गैंग के पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 56 हजार 700 रुपये नकद, 20 पेटी अंग्रेजी और देशी शराब बरामद की है. अंग्रेजी और देसी शराब की कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई जा रही है.

दीवार काटकर की थी चोरी

पुलिस ने शराब के ठेके से चोरी की घटना में लिप्त पांच अभियुक्तों को जंगल ग्राम उतरावली से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के पास से नकदी और शराब की पेटियों भी बरामद की हैं. अभियुक्तों ने अपने एक फरार साथी के साथ मिलकर 21 जनवरी की रात को नोएडा के ग्राम उतरावली स्थित दो शराब ठेकों की पीछे से दीवार काटकर अंग्रेजी और देसी शराब के साथ नकदी चोरी की थी. इसके संबंध में थाना अहमदगढ़ में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. फरार अभियुक्त घटना में प्रयोग होने वाली गाड़ी में कुछ शराब की पेटी लेकर मौके से फरार हो गया है. इसकी तलाश की जा रही है.

आरोपियों के पास से नकदी बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से 56700 रुपये नकद और चोरी की 20 पेटी अंग्रेजी और देशी शराब बरामद की है. पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी और बरामदगी के बारे में अहमदगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details