उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर की अवितेश को मिला वूमंस प्रेस्टीज अवार्ड 2021

By

Published : Jan 24, 2021, 9:35 AM IST

बुलंदशहर की बेटी अवितेश चौधरी ने एक बार फिर एक और उपलब्धि हासिल की है. इस बार अवितेश को लायंस क्लब दिल्ली वेज ने वुमन प्रेस्टीज अवार्ड 2021 से सम्मानित किया है.

इंडिया आइकॉन अवार्ड के लिए भी हुआ चयन.
इंडिया आइकॉन अवार्ड के लिए भी हुआ चयन.

बुलंदशहर : वर्ष 2018 की मिस इंडिया इंटरनेशनल सेकेंड रनर अप रहीं बुलंदशहर की अवितेश चौधरी ने जिले का नाम एक बार फिर रोशन कर दिया है. अवितेश चौधरी को हाल ही में लायंस क्लब दिल्ली वेज ने वुमन प्रेस्टीज अवार्ड 2021 में सम्मानित किया है. यह अवार्ड उन्हें सामाजिक कार्यों के लिए 18 जनवरी को दिया गया.

परिवार को है गर्व.

आर्किटेक्ट के साथ मॉडल भी
जिले के यमुनापुरम कॉलोनी निवासी अवितेश लगातार बुलंदियां छू रही हैं. अब आर्किटेक्ट के साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में भी काम करने पर उन्हें इंडिया आइकॉन अवार्ड के लिए भी चुना गया है. अवितेश चौधरी फिलहाल गुरुग्राम स्थित एक कॉलेज में सहायक प्रोफैसर के पद पर कार्यरत हैं. बीते दो साल से वह मॉडलिंग के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रही हैं.

अवितेश को मिला वूमंस प्रेस्टीज अवार्ड 2021.

मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुनी गईं
जुलाई वर्ष 2018 में अवितेश मलेशिया में आयोजित मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुनी गई थीं. इसके बाद हरियाणवी गीतों की कई एलबम में उन्होंने भी अभिनय किया है. अवितेश मॉडलिंग के क्षेत्र में कई प्रतियोगिताएं भी जीत चुकी हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में उन्हें दिल्ली में हुई एक प्रतियोगिता में निर्णायकों के पैनल में भी रखा गया था.

अवितेश को मिला वूमंस प्रेस्टीज अवार्ड 2021.

इंडिया आइकॉन अवार्ड के लिए चुना
अवितेश ने बताया कि आर्किटैक्ट और मॉडलिंग के क्षेत्र में काम के लिए उन्हें इंडिया आइकॉन अवार्ड के लिए चुना गया है. अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह में दिल्ली में आयोजित होने वाले अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम में उन्हें सम्मानित किया जाएगा. अवितेश के पिता वीनेश चरौरा ने बताया कि उनकी बेटी लगातार कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती जा रही है. जिस पर परिवार को गर्व है.

अवितेश को मिला वूमंस प्रेस्टीज अवार्ड 2021.

वर्ष 2019 में बनीं मॉडल ऑफ द ईयर
अवितेश वर्ष 2019 में मॉडल ऑफ द ईयर भी रह चुकी हैं. इन्हें इंडियन आइकॉन अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. आर्किटेक्चर के क्षेत्र में भी अवितेश ने यंग अचीवर अवार्ड 2020 हासिल किया है. वर्तमान में वह अपने शिक्षा एवं जॉब के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी योगदान दे रही हैं. अब 'मन ग्रंथ समुद्रध्या'
के माध्यम से ग्रामीण वासियों में शिक्षा का स्तर सुधार रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details