उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 28, 2020, 7:31 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला पति गिरफ्तार

बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी

बुलंदशहर: जिले के खुर्जा नगर क्षेत्र में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे बुधवार को अवैध संबंधों के शक में पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी और फरार हो गया था.

गिरफ्तार आरोपी

खुर्जा का रहने वाला असलम 9 महीने बाद ईद से 1 दिन पहले चांद रात को अपने घर आया था. असलम की मानें तो उसकी पत्नी के एक युवक से अवैध संबंध थे. अवैध संबंधों के शक में ही असलम ने 26 मई को पत्नी की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था.

हत्यारे ने कबूला अपना जुर्म
पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद असलम ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है. पुलिस ने असलम की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर उसे जेल भेज दिया है. रुबीना के पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

खुर्जा सीओ सुरेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद हत्यारोपी फरार हो गया था. पुलिस की टीम लगातार हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी और 24 घण्टे में ही खुर्जा कोतवाली पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details