उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पानी मांगती रही दुष्कर्म पीड़िता, लोग बनाते रहे वीडियो

By

Published : Nov 18, 2020, 12:06 PM IST

बुलंदशहर में दुष्कर्म पीड़िता की मौत से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीड़िता झुलसी अवस्था में बार-बार लोगों से पानी मांगती रही है, लेकिन कोई उसे पानी नहीं दे रहा है.

Burned victim alive after rape
सांकेतिक तस्वीर

बुलंदशहर: जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की दुष्कर्म पीड़िता की मौत से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि झुलसी अवस्था में पीड़िता बार-बार लोगों से पानी मांगती रही है, लेकिन तमाशबीन बने लोग सिर्फ वीडियो बनाने में मशगूल हैं. इस दौरान डॉक्टर और पुलिस उससे सवाल-जवाब करते दिखाई दिए. हालांकि दुष्कर्म पीड़िता के साथ आई एक महिला ने पीड़िता को पानी देने की हिम्मत जुटाई.

डॉक्टर और पुलिस पीड़िता से सवाल जवाब करते रहे, लेकिन किसी ने उसे पानी पिलाना तक उचित नहीं समझा. झुलसी हुई अवस्था में किशोरी अपने गांव में घंटों तक तड़पती रही. इसके बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और फिर जिला अस्पताल लाया गया. इस दौरान लोग हर जगह वीडियो बनाते रहे. किशोरी के परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया गया है. पुलिस ने भी इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी ने कार्रवाई करने की बात कही है. दुष्कर्म पीड़िता की दिल्ली में इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details