उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े लूटपाट के बाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

बुलंदशहर में बदमाशों ने एक व्यापारी के साथ लूटपाट कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद अन्य व्यापारियों ने बुगरासी चौराहा जामकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
दिनदहाड़े लूटपाट

By

Published : Mar 12, 2022, 4:15 PM IST

बुलंदशहर. जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में स्याना थाना क्षेत्र के अंतर्गत बदमाशों ने एक व्यापारी के साथ लूटपाट कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. सरेआम हुई व्यापारी की हत्या से अन्य व्यापारियों में आक्रोश फैल गया. उन्होंने बुगरासी चौराहा पर जाम लगाते हुए आरोपितों को पकड़ने की मांग की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए लोगों को बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह स्याना नगर के मोहल्ला जवाहरगंज निवासी प्रदीप सिंघल घर से करीब 4 लाख लेकर नई मंडी अपनी बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान नगर के रजवाहा पटरी मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी पर फायरिंग कर दी और रुपयों से भरा थैला लूटकर फरार हो गए. घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया. आनन-फानन व्यापारी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

दिनदहाड़े लूटपाट

यह भी पढ़ें-25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा समेत खतरनाक हथियार बरामद

वहीं, घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद करते हुए हंगामा किया. साथ ही बुगरासी चौराहा पर जाम लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. आक्रोशित व्यापारियों को समझाने का प्रयास करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. सुरक्षा को लेक आसपास के क्षेत्रों में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

जिलाधिकारी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि व्यापारी की मौत की सूचना परिजनों को दी गई है. बदमाशों की तलाश की जा रही है. मामले की तहरीर मिलते ही कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐ

ABOUT THE AUTHOR

...view details