उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार

By

Published : Dec 6, 2020, 4:27 PM IST

बुलंदशहर में बाजार जा रही नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं.

नाबालिग के साथ गैंगरेप
नाबालिग के साथ गैंगरेप

बुलंदशहर: जिले के छतारी थाना क्षेत्र में बाजार जा रही नाबालिग लड़की को कार सवार लोगों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी अकरम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपियोें की तलाश की जा रही है.

पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी रास्ते से जा रही थी. इसी दौरान वहां एक कार से चार लोग आए और उसकी बेटी को उठा ले गए और आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया गया. इसके बाद आज वो जब थाने में आई तो मेरी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रहा. काफी मुश्किल से मेरी रिपोर्ट दर्ज की गई है. थानेदार ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया था. पीड़िता के मां के मुताबिक, उसकी बेटी ने डर की वजह से घटना के बारे में किसी से कोई बात नहीं बताई.

पुलिस ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अकरम है. अन्य फरार आरोपियोें की तलाश की जा रही है. दोषियों का कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details