उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहरः गैंगरेप के पीड़ित परिवार को मिल रही धमकी, पुलिस बोली- ऐसी कोई बात नहीं

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में करीब दो साल पहले हुई एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या से पीड़ित परिवार अपनी जान का खतरा बता रहा है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनको लगातार धमकी मिल रही है, इसलिए अपना घर छोड़कर दूसरे शहर में रहने को मजबूर हैं.

By

Published : Dec 9, 2019, 11:45 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

etv bharat
संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

बुलंदशहरः हैदराबाद और उन्नाव के बाद अब यूपी के बुलंदशहर से गैंगरेप और हत्या से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. हालांकि ये घठनाक्रम पुराना है. दो जनवरी 2018 की शाम को घर के पास से ट्यूशन पढ़कर लौट रही नाबालिग छात्रा का अपरहण के बाद दुष्कर्म और हत्या हुई थी. इस घटना से पीड़ित परिवार अपनी जान का खतरा बता रहा है.

गैंगरेप के पीड़ित परिवार को मिल रही धमकी.


पीड़ित परिवार अब बुलंदशहर छोड़कर पड़ोसी जनपद हापुड़ में रह रहा है. अब मृतका के घर में किरायेदार रहते हैं. मृतका के पिता ने कहा कि उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं. लगातार केस को ढीला करने की बात कही जा रही है. इसलिए वे लोग अपना घर छोड़कर दूसरे शहर में रहने लगे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि लगातार परिवार को सुरक्षा प्रदान की जा रही है और स्थायी गनर देने की बात चल रही है. अभी तक धमकी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है.

पढे़ंः-लखनऊ: प्रदेश में 218 फास्ट ट्रैक कोर्ट का होगा गठन, दुष्कर्म पीड़िताओं को मिलेगा न्याय

पुलिस के संज्ञान में धमकी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है. पीड़ित परिवार को लगातार सुरक्षा दी जा रही है. परिवार स्वेच्छा से घर किराए पर उठाकर बाहर गया है. पीड़ित परिवार के लिए स्थायी गनर की व्यवस्था की जा चुकी है. वार्ता के अनुसार वह जल्द ही गनर लेने के लिए पुलिस लाइन आएंगे.
-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details