उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: नमाज अदा कर मस्जिद से बाहर निकले युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. दिनदहाड़े हत्या जैसे संगीन वारदात को अंजाम देने में भी वे पीछे नहीं हैं. ताजा मामला बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र का है, जहां हमलावरों ने नमाज अदाकर लौट रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

By

Published : Nov 23, 2019, 4:56 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

मस्जिद के बाहर नमाज पढ़कर निकले युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग.

बुलंदशहर: जनपद के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में नमाज अदा कर लौट रहे युवक की मस्जिद के सामने पहले तो पिटाई की गई और जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई . इस मामले में एसएसपी ने लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं.

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस.
सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में कुछ हमलावरों ने नमाज अदा कर मस्जिद से निकल रहे साजिद नाम के युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे साजिद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए.मृतक के भाई का कहना है कि साजिद लोहे के जाली और गेट बनाने का काम करता था.
घटना की सूचना पर एसएसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस ने एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें: गन्ने के सीजन में भी यहां बार-बार शुगर मिल को करना पड़ रहा बंद, ये है बड़ी वजह

दिनदहाड़े हुई इस घटना के लिए एसएसपी ने स्थानीय खुर्जा गेट चौकी प्रभारी राजेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दावा किया कि घटना में शामिल बाकी आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details