उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आरएलडी नेता के काफिले पर फायरिंग, एक की मौत 4 लोग गंभीर घायल

By

Published : Dec 5, 2021, 5:50 PM IST

Updated : Dec 5, 2021, 10:54 PM IST

आरएलडी नेता के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. बुलंदशहर में शादी समारोह से आरएलडी नेता वापस लौट रहे थे. इस फायरिंग में एक की मौत हो गई, जबकि 4लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बेखौफ अपराधी
बेखौफ अपराधी

बुलंदशहरःजिले में शादी समारोह से वापस लौट रहे आरएलडी नेता के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर पूरी तैयारी के साथ जमकर गोलीबारी की गई.

उधर, बुलंदशहर में आरएलडी के नेता की गाड़ियों पर फायरिंग के मामले में जेल में बंद उनके ही भतीजे अनस पर फायरिंग कराने का आरोप लगा है. इस घटना में एक की मौत भी हो गई. जिसके बाद पुलिस महानिदेशक मेरठ परिक्षेत्र ने बुलंदशहर घटनास्थल का दौरा किया.

हाजी यूनुस के भाई हाजी अलीम दो बार बसपा के विधायक रह चुके हैं और वह खुद भी दो बार बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. फिलहाल हाजी यूनुस की पत्नी ब्लॉक प्रमुख हैं.

आरएलडी नेता के काफिले पर फायरिंग का मामला
बुलंदशहर में रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर गोलीबारी की गई. शनिवार को ही हाजी यूनुस बसपा को छोड़कर रालोद में शामिल हुए थे. इसके बाद रालोद नेता हाजी यूनुस नई मंडी चौकी क्षेत्र के भाईपूरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. शादी समारोह से लौटते समय हाजी यूनुस के काफिले पर अज्ञात हमलावरों ने जमकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में दो गाड़ियों पर करीब 40 से ज्यादा गोलियों बरसाई गईं. इससे साफ लगता है कि हमलावर पूरी तैयारी के साथ हाजी यूनुस पर हमला करने आए थे.
आरएलडी नेता के काफिले पर फायरिंग

इसे भी पढ़ें- पत्नी से अवैध संबंधों को लेकर दोस्त की कर दी हत्या, जानें पुलिस ने और क्या किया खुलासा

आपको बता दें कि बीते कुछ साल पहले हाजी यूनुस के भाई हाजी अलीम का भी अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. हाजी यूनुस के काफिले में शामिल 5 लोगों को गोली लगी. जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि 4 अभी भी गंभीर हैं. घायलों को देखने के लिए हाजी यूनुस के समर्थकों का जिला अस्पताल में जमावड़ा लगा है. मरने वाले का नाम खालिद बताया जा रहा है. घायलों में सादाब और अफजल शामिल हैं. फिलहाल डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे हुए हैं. दोनों अधिकारी हाजी यूनुस से पूछताछ कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 5, 2021, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details