उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में पत्थरबाजी, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. वहीं इस पत्थरबाजी में 4 लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल दो लोगों को रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के चलते विवाद हुआ है.

By

Published : Sep 5, 2020, 1:58 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

दो पक्षों में फायरिंग और पथराव.
दो पक्षों में फायरिंग और पथराव.

बुलंदशहर: जिले के अनूपशहर के गद्दीआन मोहल्ले में दो पक्षों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हुई. इसमें 4 लोगों के घायल होने की सूचना है. विवाद होने से भगदड़ मच गई, जिससे राहगीरों को भी चोट लगी है. दो लोगों को गोली के छर्रे लगे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले भी टकराव हो चुका है. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है. पुलिस ने अपनी तरफ से दोनों पक्षों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दी जानकारी.

महत्वपूर्ण बातें-

  • दो पक्षों के बीच फायरिंग और पत्थरबाजी हुई.
  • आपसी रंजिश के विवाद में 4 लोग घायल हो गये.

अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गद्दीआन मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर गद्दी समुदाय और कसाई समुदाय में फायरिंग और पथराव हुई. सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गयी. दोनों पक्षों के तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक 4 लोगों को मामूली चोट आई है, जबकि दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति को गम्भीर चोटें आई हैं. दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष के लोग काफी खुराफाती हैं, जो कि दो-दो लाख के मुचलके पर पहले से पाबन्द थे. लेकिन इसके बावजूद भी यह लोग बाज नहीं आए. उन्होंने बताया कि यह पहला मामला नहीं है, पहले भी ये लोग विवाद कर चुके हैं.

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष अक्सर वर्चस्व की जंग को लेकर आपस में लड़ाई-झगड़ा करते रहते हैं. पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं जब दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं मिली तो थाना अनूपशहर पुलिस ने खुद अपनी ओर से दोनों पक्षों के आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है.

दोनों पक्षों के आरोपी पहले से ही भारी मुचलका पाबंद हैं. अब अनूपशहर कोतवाली पुलिस की ओर से दोनों पक्षों के आरोपियों के खिलाफ मुचलके की रकम वसूलने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

इसे भी पढ़ें-परीक्षार्थियों के लिए दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन और बस, जानें समय और रूट

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details