उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सिगरेट चुराने पर मारपीट और फायरिंग, तीन घायल

यूपी के बुलंदशहर में परचून की दुकान से बच्चे द्वारा सिगरेट की डिब्बी चुराने पर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने गोली चला दी, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया. वहीं मारपीट में महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं.

By

Published : Mar 2, 2021, 4:27 PM IST

बुलंदशहर में मारपीट
बुलंदशहर में मारपीट

बुलंदशहरः जिले में मंगलवार 11:00 बजे परचून की दुकान से बच्चे द्वारा सिगरेट की डिब्बी चुराने पर हंगामा खड़ा हो गया. गाली-गलौज से शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते मारपीट में बदल गया. इस दौरान एक पक्ष की ओर फायरिंग कर दी गई, जिससे दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को गोली लग गई. जबकि लाठी-डंडों से हमले में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बुलंदशहर में मारपीट और फायरिंग.

ये भी पढ़ें-हाथरस में छेड़खानी की शिकायत पर पिता को गोलियों से भूना, आरोपियों पर लगेगा NSA


मारपीट में तीन लोग घायल
जिले के धमेड़ा अड्डे पर सिराजुद्दीन की परचून की दुकान है. सिराजुद्दीन का आरोप है कि सुबह वह नमाज पढ़ने गया था और दुकान पर पांच साल की बेटी बैठी थी. इसी दौरान पड़ोसी रिजवान का बेटा आया और सिगरेट की डिब्बी चोरी कर ली. कुछ देर में सिराजुद्दीन लौटा तो चोरी की शिकायत लेकर वह रिजवान के घर पहुंचा और बेटे की करतूत बताई तो उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया.

तीन आरोपी गिरफ्तार
गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद लाठी डंडों से मारपीट की. इसी बीच रिजवान पक्ष ने गोली चला दी. गोली लगने से सिराजुद्दीन जख्मी हो गए, जबकि झगड़े में सिराजुद्दीन की पत्नी नाजमीन, भाई सरफराज व सैमुद्दीन घयाल हो गए. गोली चलने की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले में एफआईर दर्ज करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details