उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला को बंधक बनाकर जिंदा जलाने की कोशिश, तीन लोगों पर FIR दर्ज

By

Published : Apr 26, 2021, 2:10 PM IST

बुलंदशहर में सोमवार दोपहर तीन दबंगों ने एक महिला को बंधक बनाकर उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. हालांकि दबंग अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हुए. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

जिंदा जलाने की कोशिश
जिंदा जलाने की कोशिश

बुलंदशहर: जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने एक महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की. फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ये मामला जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव बालका का है. मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को आरती अपने पति से मिलने के लिए जिला कारागार जा रही थी. इस दौरान गांव के तीन दबंगों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया. इतना ही नहीं, दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की और जबरन अपने साथ बाग में ले गए. बाग में दबंगों ने महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया, लेकिन माचिस नहीं मिलने के कारण आरोपी वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं हो सके.

इसे भी पढ़ें :अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

महिला ने किसी तरह खुद को दबंगों के चंगुल से मुक्त कराया और 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को थाने ले आई. पीड़ित महिला ने तीन आरोपियों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है. इंस्पेक्टर औरंगाबाद अरुणा राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर नानक, मुकेश और सोनू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details